लाजवाब लुक के साथ भारत में आ रहा है ये किलर स्मार्टफोन, फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा प्रीमियम डिस्प्ले

मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन, एज 50 अल्ट्रा को बाजार में उतारा है। अब लगता है कि यह फोन जल्द ही भारत में भी मिलना शुरू हो जाएगा। भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के सर्टिफिकेशन की जानकारी मिली है, जिससे पता चलता है कि मोटोरोला इस फोन को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है।

एज 50 अल्ट्रा एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जिसमें कई शानदार खूबियां हैं। इसमें एक ताकतवर प्रोसेसर लगा है जो फोन को तेज गति देगा। इसके अलावा, इस फोन में एक बड़ी बैटरी भी है जो लंबे समय तक चलेगी। फोन का डिस्प्ले भी बहुत अच्छा है। इसकी स्क्रीन बड़ी और चमकीली है जिससे मूवी देखना, गेम खेलना आदि का अनुभव और भी बेहतर होगा।

इसके कैमरे भी काफी शानदार हैं जिनसे आप अच्छी क्वालिटी के फोटो और वीडियो ले सकते हैं। एज 50 अल्ट्रा भारत में उपलब्ध होने पर यह यहां के लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। हालांकि अभी इसकी कीमत और लॉन्च तिथि की जानकारी नहीं है।

डिस्प्ले

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में 2,712 x 1,220 पिक्सल की रेजोल्यूशन वाली एक मजबूत स्क्रीन है। यहां आपको 144 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 6.67 इंच का पोलेड डिस्प्ले मिलता है।

रैम और चिपसेट

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8स जेन 3 नाम का एक बहुत ही ताकतवर प्रोसेसर लगा है। यह प्रोसेसर फोन को बेहद तेज गति और शानदार परफॉर्मेंस देगा। इसके अलावा, एज 50 अल्ट्रा में 16 जीबी तक की रैम (याददाश्त) मौजूद है। ज्यादा रैम का मतलब है कि आप एक साथ कई ऐप्स चला सकते हैं और फोन धीमा नहीं पड़ेगा।

बहुत ज्यादा रैम होने की वजह से गेम खेलना, मल्टीटास्किंग करना और हर तरह के काम करना आसान हो जाएगा। फोन बिलकुल भी रुकेगा नहीं। ताकतवर प्रोसेसर और काफी रैम के साथ, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा एक बहुत ही शक्तिशाली स्मार्टफोन है। यह किसी भी तरह के काम को आसानी से पूरा कर सकता है।

चाहे आप गेम खेलना चाहते हैं, मूवी देखना चाहते हैं या किसी और काम में व्यस्त रहना चाहते हैं, एज 50 अल्ट्रा आपके लिए परफेक्ट साथी साबित होगा।

कैमरा और बैटरी

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल का OIS-सपोर्टेड प्राइमरी कैमरा सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, और 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। इसके साथ ही, फोन में 4500mAh की बैटरी है जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है।

Leave a Comment