Creta को दिन में तारे दिखाने आई Maruti की ये झक्कास कार, मिलेगा 30 Km का शानदार माइलेज

Maruti कंपनी की सभी गाड़ियों को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। समय समय पर कंपनी अपनी नई और बेहतरीन कारों को भी मार्केट में पेश करती रहती है, जिससे ग्राहक भी खुश रहते हैं। इन्हीं में से एक कार Maruti Suzuki Fronx भी है। इस कार ने लॉन्च के बाद से ही लोगों के दिलों पर राज किया है।

लुक की बात हो…बेजोड़ मजबूती की या फिर शानदार माइलेज की….Maruti Suzuki Fronx हर तरह से लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरी है। ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आइए उससे पहले जान लेते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Maruti Suzuki Fronx के इंजन

Maruti Suzuki Fronx में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.2 लीटर पेट्रोल टर्बो इंजन दिया गया है, जो 100 Bhp की पावर और 153 Nm का पिक टॉर्क प्रदान करने में सक्षम है। वहीं इसके दूसरे विकल्प के रुप में आपको इस कार में 1.0 लीटर का सीएनजी इंजन देखने को मिल जाते हैं, जो लगभग इतनी ही पावर जेनरेट करता है।

Maruti Suzuki Fronx के माइलेज

वहीं माइलेज की बात करें अगर तो इसके पेट्रोल टर्बो इंजन वाले वेरिएंट में आपको लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट में आपको 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिलता है।

Maruti Suzuki Fronx के फीचर्स

फीचर्स की बात करें अगर तो Maruti Suzuki Fronx कई एडवांस और आधुनिक फीचर्स से लैस होकर आती है। इस कार में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Suzuki Fronx की कीमत

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में Maruti Suzuki Fronx को मात्र 7.51 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 13.04 लाख रुपए (एक्स शोरुम) तक पहुंच जाती है।

Maruti Suzuki Fronx नाम की इस झक्कार कार में आपको बेहद पावरफुल इंजन, शानदार माइलेज, और एडवांस फीचर्स मिलते हैं, जो आपको एक सुगम और Excellent राइडिंग अनुभव प्रदान करते हैं। इसकी कीमत भी बेहद किफायती है, जिससे यह एक बेहतरीन विकल्प है जो आपके बजट में फिट बैठती है।

Leave a Comment