iQOO का दमदार फ़ोन जल्द होने वाला है लॉन्च, किलर स्पेसिफिकेशंस के साथ मिलेगा प्रीमियम कैमरा

आईक्यू (iQOO) कंपनी ने हाल ही में अपने Z9 सीरीज का स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। अब इस कंपनी एक और नया फोन, जिसका नाम iQOO Z9x 5G है, भारत में लाने की तैयारी कर रही है। यह फोन पहले चीन में पेश किया जा चुका है। इस बात की पुष्टि इस फोन के कुछ स्पेयर पार्ट्स (रिजर्व पुर्जे) की कीमतों से होती है जो भारत में जारी हुई हैं।

यह फोन कंपनियां आमतौर पर फोन को भारत में लाने से पहले ही उसके रिजर्व पुर्जों की कीमतें निर्धारित करती हैं ताकि आगे गोदामों में इनका स्टॉक रखा जा सके। इस तरह की जानकारी आने से लगता है कि iQOO जल्द ही Z9x 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इस बारे में विस्तृत जानकारी देगी। भारत में पेश होने पर iQOO Z9x 5G एक मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन होगा। इसमें शानदार फीचर्स और एक अच्छा प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा अन्य बातें भी इस फोन को प्रभावशाली बना सकती हैं।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

iQOO Z9x 5G में उपयोगकर्ताओं को 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है। इसके अलावा, यह चीन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है और तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध हो सकता है। बैटरी के मामले में, यह 44W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है।

कैमरा सेटअप

इसके अलावा, iQOO Z9x 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप, 50MP मेन कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर, और फ्रंट साइड पर 8MP का कैमरा भी है। फोन में IP64 रेटिंग, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.1, GPS, और 3.5mm हेडफोन जैक जैसी अन्य विशेषताएं भी शामिल हैं।

स्टोरेज वेरिएंट्स

इसके साथ ही, इस फोन को भारतीय बाजार में कई स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध किया जा सकता है, जो कि उपयोगकर्ताओं को अधिक विकल्प प्रदान करेगा।

इस फोन के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक लॉन्चिंग घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह जल्द ही अधिक जानकारी के साथ उपलब्ध हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अधिक जानकारी भी जल्द ही सामने आ सके।

Leave a Comment