Tvs Apache को कड़ी टक्कर दे रही है Bajaj की ये नई बाइक, कीमत भी है बहुत कम

भारतीय बाजार में 160cc सेगमेंट के शौकीनों के लिए खुशखबरी! Bajaj Auto ने अपनी नई बाइक Pulsar N160 को लॉन्च कर दिया है। इस नयी एडिशन के दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और एक्साइटिंग लुक ने खूब चर्चा में आने का मौका दिया है। जानिए इस बाइक में क्या है खास।

Bajaj Pulsar Ns 160 का धांसू लुक

Bajaj Pulsar Ns 160 का लुक उसकी पहचान है। यह बाइक देखने में बेहद आकर्षक और डायनामिक लगती है। इसका शार्प टैंक एक्सटेंशन, एलईडी हेडलाइट्स, ट्विन एलईडी डीआरएल्स, स्टब्बी एक्जॉस्ट, और एक्स्ट्रा स्पोर्टी एलॉय व्हील्स न केवल इसे एक हाई-एंड बाइक बनाते हैं, बल्कि इसे एक वास्तविक विनर का दर्जा देते हैं।

इसका डिजाइन हर चालक को बाइक चलाने में अधिक आत्मसमर्पण महसूस करने के लिए प्रेरित करता है। बाइक की प्रमुखता उसके डायनामिक लुक में है जो स्टाइलिश, मॉडर्न और एजीलिटी का मिश्रण प्रदर्शित करती है। इसे देखकर लोगों का दिल बेहद जलने लगता है और यह बाइक सड़क पर नजर आती ही लोगों को उस पर एक नजर डालने के लिए मजबूर कर देती है।

Bajaj Pulsar Ns 160 के फीचर्स

इस बाइक में 17 इंच के ट्यूबलेस टायर, USB चार्जिंग पोर्ट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, डबल चैनल ABS, और डिस्क ब्रेक जैसी धारात्मक फीचर्स हैं।

Bajaj Pulsar Ns 160 का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar Ns 160 का इंजन उसकी ताकत का संकेत है। यह बाइक 160cc के सिंगल सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ आती है जो Excellent प्रदर्शन के साथ सुपरियर फ्यूल एकोनोमी भी प्रदान करता है। इस इंजन की दमदार पावर और टॉर्क क्षमता का अनुभव लेने के लिए Bajaj Pulsar Ns 160 को जोर से गैस देने की आवश्यकता होती है।

इसमें 8,750 rpm पर 15.8 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 14.7 Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है, जो कि इस बाइक को शानदार गति और उच्च परफॉर्मेंस देता है। इस दमदार इंजन के साथ, Bajaj Pulsar Ns 160 आपको बेहतरीन राइडिंग अनुभव का आश्वासन देती है।

Bajaj Pulsar Ns 160 की माइलेज

Bajaj Pulsar Ns 160 ने न तो सिर्फ धांसू लुक और दमदार इंजन के साथ अपने प्रयोगकर्ताओं को खुश किया है, बल्कि इसकी जबरदस्त माइलेज का भी सबका मुंह खोल दिया है। बजाज का दावा है कि पल्सर एनएस 160 आपको 55 से 59 kmpl तक का माइलेज प्रदान करती है, जो कि इस सेगमेंट में एक शानदार प्रदर्शन है।

इसमें उच्च इंजन एफिशियंसी, Excellent फ्यूल एकोनोमी, और स्मूथ राइडिंग के साथ सबसे लंबी चलने वाली बाइकों में से एक है। इस माइलेज की वजह से यह बाइक एक साथ दमदार परफॉर्मेंस और दर्जनों किलोमीटर तक चलने की क्षमता प्रदान करती है।

Bajaj Pulsar Ns 160 की कीमत

Pulsar N160 दो वेरिएंट में उपलब्ध है – सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS। इनकी कीमतें 1.23 लाख रुपये और 1.32 लाख रुपये हैं।

कुल मिलाकर, Bajaj Pulsar N160 एक शानदार बाइक है जो अपने शानदार डिजाइन, दमदार इंजन, और Excellent माइलेज के साथ 160cc सेगमेंट में एक दमदार प्रदर्शन करती है। अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार, और किफायती बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो Bajaj Pulsar N160 आपके लिए एक Excellent विकल्प हो सकती है।

Leave a Comment