क्या आप भी हैं iPhone के दीवाने, 27,000 रुपये की छूट पर मिल रहा है iPhone का लेटेस्ट मॉडल

हर किसी को आईफोन खरीदने की इच्छा होती है, लेकिन इसकी ऊंची कीमत के कारण यह बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन अब आपको एक अच्छी खबर मिली है! अमेज़न पर आईफोन 14 को एक शानदार छूट के साथ खरीदा जा सकता है। यह सुपरहिट स्मार्टफोन वहां उपलब्ध है और सिर्फ इसकी कम कीमत ही नहीं, बल्कि आपको वहां कई बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस भी मिलेंगे।

आईफोन 14 को अमेज़न पर खरीदने पर आप उसकी खुदरा कीमत से काफी कम पर ले सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप किसी भी बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। उदाहरण के लिए, आपको कैशबैक या नो-कॉस्ट EMI का ऑफर मिल सकता है। ये ऑफर आपके लिए आईफोन 14 को और भी सस्ता बना देंगे।

इसके अलावा, अगर आप कोई पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करेंगे तो उस पर भी आपको अतिरिक्त छूट प्राप्त होगी। यह एक्सचेंज बोनस नई आईफोन की कीमत को और भी घटा देगा। इस तरह अमेज़न पर आईफोन 14 को कई छूटों और ऑफरों के साथ खरीदा जा सकता है। इससे आप अपनी पसंद का यह प्रीमियम स्मार्टफोन एक किफायती दाम पर ले सकेंगे।

कीमत

आईफोन 14 की कीमत अमेज़न पर 58,999 रुपये से शुरू होती है। लेकिन, अगर आप ICICI बैंक या SBI क्रेडिट कार्ड के धारक हैं, तो आपको 3000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसके साथ ही, पुराने फोन का एक्सचेंज करके आप 27,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

फीचर्स

आईफोन 14 में ग्लास और एल्यूमीनियम का डिज़ाइन है, जो इसको प्रीमियम लुक देता है। इसकी 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED स्क्रीन बहुत ही दिलचस्प है, और इसमें Dolby Vision सपोर्ट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके साथ ही, यह A15 Bionic प्रोसेसर के साथ आता है, जो इसे तेज़ और प्रदर्शनमय बनाता है।

आखिरकार, अगर आप भी एक ऐसे खास स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो अद्वितीय फीचर्स के साथ एक शानदार छूट पर मिल रहा है, तो iPhone 14 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। इसे अमेज़न से खरीदने के फायदे बहुत हैं, इसलिए आज ही जांचें और अपना सपना पूरा करें!

Leave a Comment