OnePlus को पछाड़ देगा Vivo का नया धांसू फोन, 50MP सेल्फी कैमरा और मिलते हैं शानदार फीचर्स

विवो कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन ‘विवो वी29ई 5जी’ बाजार में उतारा है। इस मोबाइल की सबसे बड़ी खासियत इसका शानदार कैमरा है। इस फोन में दमदार 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है, जो बेहतरीन क्वालिटी की खुदकी तस्वीरें और वीडियो लेने में सक्षम है। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

साथ ही इसके पिछले हिस्से में भी कैमरा की गुणवत्ता काफी अच्छी है। आप इस फोन से बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा, इस फोन में और भी कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे तेज प्रोसेसर, ज्यादा रैम और स्टोरेज स्पेस, बड़ी स्क्रीन और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी आदि।

कुल मिलाकर यह एक बहुत ही आकर्षक और उपयोगी स्मार्टफोन है। इसकी कीमत भी वाजिब है। वनप्लस जैसे दूसरे बड़े ब्रांडों को टक्कर देने के लिए यह फोन पूरी तरह से सक्षम है।

फीचर्स

Vivo V29e 5G में आपको 6.78 इंच का फुल HD+ AMOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें Snapdragon 695 Octa Core प्रोसेसर है, जो 2.2 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड पर चलता है। Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और 8 जीबी रैम/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी है।

कैमरा

इस नए विवो स्मार्टफोन में कई धांसू कैमरे लगे हैं। सबसे पहले, इसमें 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। यह ‘नाइट पोर्ट्रेट’ मोड के साथ आता है, जिससे आप रात के समय भी बेहतरीन पोर्ट्रेट फोटो ले सकते हैं।

इसके अलावा, एक 8 मेगापिक्सल का ‘वाइड एंगल सुपरमून कैमरा’ भी दिया गया है। इससे आप व्यापक दृश्यों और चांद की खूबसूरत तस्वीरें ले सकते हैं। आगे की तरफ, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है। इसकी मदद से आप अपनी बेहतरीन सेल्फी फोटो और वीडियो ले सकते हैं। साथ ही, वीडियो कॉलिंग के दौरान भी आपको अच्छी क्वालिटी मिलेगी।

इस तरह यह फोन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौकीनों के लिए एक ढेर सारे विकल्प और सुविधाएं लेकर आया है। चाहे रात का नजारा हो या चांद की खूबसूरत तस्वीर, चाहे सेल्फी हो या वीडियो कॉलिंग, इस फोन से आप हर तरह की शानदार तस्वीरें और वीडियो ले सकते हैं।

बैटरी और कीमत

5000mAh की पावरफुल बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, Vivo V29e 5G एक दमदार बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसकी कीमत भी 25,999 रुपये से शुरू है, जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

Leave a Comment