Video: दीपक हुड्डा की चतुराई पर विलियमसन का दावा, DRS लेकर नॉट आउट को बदला

दीपक हुड्डा: न्यूजीलैंड की टीम ने क्राइस्टचर्च के मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच द्विपक्षीय सीरीज 1-0 से जीत ली. सीरीज का तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को 219 रनों पर समेट दिया।

संजू सैमसंग की जगह टीम में लाए गए दीपक हुड्डा भी कुछ खास नहीं कर सके और 25 गेंदों में 12 रन बनाकर विलियमसन की चतुराई का शिकार हो गए।जहां विलियमसन ने डीआरएस का सहारा लेकर दीपक हुड्डा को बाहर का रास्ता दिखा दिया. जहां दीपक हुड्डा के आउट होने पर किसी ने अपील नहीं की।

वहीं जहां गेंदबाज टिम साउदी और विकेटकीपर टॉम लैथम दोनों को ही नहीं पता था कि गेंद दीपक हुड्डा के बल्ले पर लगी है. विलियमसन की चतुराई से टीम साउदी ने दीपक हुड्डा का विकेट हासिल किया। आगे की खबर विस्तार से।यह घटना टिम साउदी के छठे ओवर में हुई।

भारतीय बल्लेबाजी के 34वें ओवर में टीम साउद को गेंदबाजी करनी थी, जहां टीम साउदी के छठे ओवर की तीसरी गेंद पुल करने की कोशिश के दौरान हुड्डा के बल्ले से निकलकर विकेटकीपर टॉम लैथम के पास चली गई, हालांकि बल्ले के संपर्क से ज्यादा और गेंद। कोई आवाज नहीं आई जिससे टिम साउदी और विकेटकीपर टॉम शांत रहे।

उसी कवर पर खड़े कप्तान केन विलियमसन ने डीआरएस की अपील की और फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजा गया, जहां थर्ड अंपायर ने अल्ट्राएज की मदद से पाया कि बल्ले और गेंद के बीच संपर्क हुआ था, जिसके कारण दीपक हुड्डा को बर्खास्त कर दिया गया। जहां स्पाइक्स साफ नजर आ रहे थे।

Leave a Comment