Oneplus nord Ce4 होने वाला है लॉन्च, मिलेगा स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 पॉवरफ़ुल प्रोसेसर और 100W फ़ास्ट चार्जिंग

नमस्ते दोस्तों, क्या आप नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं? अगर हाँ, तो मुझे लगता है कि आपको वनप्लस के नवीनतम स्मार्टफोन नॉर्ड सीई4 पर गौर करना चाहिए। यह फोन जल्द ही भारतीय बाजार में उतरने वाला है और इसमें कई शानदार विशेषताएं हैं जो इसे आकर्षक बनाती हैं।

बेहतरीन डिस्प्ले

Oneplus nord Ce4 में 6.7 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले होगा जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, जो आपको बेहतरीन स्क्रॉलिंग और गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा।

शक्तिशाली प्रोसेसर

इस फोन में क्वालकॉम का शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह प्रोसेसर आपको शानदार प्रदर्शन और लगभग सभी ऐप्स और गेम को आसानी से चलाने की क्षमता देगा।

बैटरी और तेज चार्जिंग

Oneplus nord Ce4 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि महज 29 मिनट में यह फुल चार्ज हो जाएगा। इसके अलावा, इस फोन में एक मजबूत बैटरी होगी जो आपको लंबे समय तक बिना रुकावट के उपयोग करने देगी।

कैमरा सेटअप

कैमरे की बात करें तो Oneplus nord Ce4 में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का एक और लेंस दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। इस तरह के कैमरा सेटअप से आप बेहतरीन फोटो और वीडियो ले सकते हैं।

रैम और स्टोरेज

Oneplus nord Ce4 में 8GB तक की LPDDR4x रैम और 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज होगी। इसके अलावा, इसमें 8GB की वर्चुअल रैम भी होगी जिससे आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। ऐसी रैम और स्टोरेज से मल्टीटास्किंग और फाइलों को स्टोर करना आसान होगा।

लॉन्च डेट और कलर ऑप्शन

Oneplus nord Ce4 को 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक यह नोर्ड सीरीज का सबसे पावरफुल डिवाइस होगा। इस फोन को दो कलर ऑप्शन- डार्क क्रोम और सेलाडॉन मार्बल में पेश किया जाएगा।

अगर आप एक शक्तिशाली और विशेषता-भरपूर स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो Oneplus nord Ce4 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी शानदार डिस्प्ले, मजबूत प्रदर्शन, अच्छे कैमरे और तेज चार्जिंग विशेषताओं से आप निश्चित रूप से प्रभावित होंगे। हालांकि, इसकी कीमत और अन्य विवरण अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन इसके बारे में जानकारी मिलते ही मैं आपको अवगत कराउंगा। तब तक, इस पर अपना विचार बताएं!

फीचर्स

  • डिस्प्ले: 6.7″ फ्लुइड AMOLED, FHD+, 120Hz रिफ्रेश रेट
  • प्रोसेसर: स्नैपड्रैगन 7 जेन 3
  • रैम: 8GB LPDDR4x
  • स्टोरेज: 256GB UFS 3.1 + 8GB वर्चुअल रैम
  • कैमरा: 50MP मेन + 8MP सेकेंडरी, 16MP सेल्फी
  • बैटरी: 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग
  • लॉन्च डेट: 1 अप्रैल 2023 (भारत)
  • कलर ऑप्शन: डार्क क्रोम, सेलाडॉन मार्बल

Leave a Comment