न्यूज़ीलैण्ड- बांग्लादेश किसी भी दौरे पर टीम में जगह ना मिलने पर दिल से दुखी हुआ ये खिलाड़ी

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया में मिशन टी20 वर्ल्ड कप पर है और टीम इंडिया यहां लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड का दौरा करना है। इन दौरों के लिए बीसीसीआई की चयन समिति ने कल यानि 31 अक्टूबर को भारतीय टीम की घोषणा कर दी है।

इसमें कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और कई पुराने खिलाड़ियों की वापसी हुई है।लेकिन BCCI की चयन समिति ने एक बार फिर धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ ना इंसाफी कर दी है। इन दोनों दौरों में से किसी में भी पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिया है। जबकि इस खिलाडी ने हाल ही में डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहद कमाल का प्रदर्शन किया है।

कई मैच विनिंग पारी खेली और शतक भी लगाये है। इसके बावजूद भी चयनकर्ताओं ने इस खिलाडी के नाम पर चर्चा तक नहीं की।में अब इस खिलाड़ी का करियर महज 22 साल की उम्र में खत्म माना जा रहा है।

आपको बता दें कि जब बांग्लादेश और न्यूजीलैंड दौरे के लिए घोषित किसी टीम टीम में पृथ्वी शॉ खुद को देखने को नहीं मिले तो पृथ्वी शॉ काफी दुखी हुए और कुछ समय बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साईं बाबा से शिकायत की। साईं बाबा की तस्वीर शेयर करते हुए पृथ्वी शॉ ने लिखा- मुझे लगता है कि आप सब कुछ देख रहे हैं.. साईं बाबा।

Leave a Comment