मेरा रिकॉर्ड खराब नहीं है, जब मैं 30-35 साल का हूं तो तुलना करें, पंत की हर्ष भोगले से भिड़ंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लंबे समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं, वह एक-एक रन बनाने को तरस रहे हैं. बहरहाल, ऋषभ पंत को मौके तो खूब मिल रहे हैं, लेकिन उनके बल्ले से रन निकलने का नाम नहीं ले रहे हैं, ऐसे में ऋषभ पंत को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।अब भी लोग पंत को लंबे समय तक टीम से बाहर रखने की मांग करने लगे थे. इसी बीच पंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पंत अपने से काफी उम्र के दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर हर्ष भोगले को उनकी फॉर्म पर जवाब देते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को आप नीचे भी देख सकते हैं।लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है और ऋषभ पंत भी टीम के साथ हैं। लेकिन ऋषभ पंत इस दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत जहां सीरीज के पहले मैच में सिर्फ 15 रन ही बना सके थे।

वहीं तीसरे मैच में वह सिर्फ 10 रन ही बना सके थे। इसी के चलते तीसरा मैच शुरू होने से पहले हर्ष भोगले ने ऋषभ पंत से फॉर्म को लेकर बातचीत की।इस बातचीत में ऋषभ पंत ने कहा कि मैं टी20 क्रिकेट में ओपनिंग करना चाहूंगा, वनडे और टेस्ट में नंबर 4 या 5 सही है।

लेकिन कोच और कप्तान क्या सोचते हैं बाकी चीजें उन पर निर्भर करती हैं। मैं हमेशा अच्छा करने की कोशिश करता हूं। आगे बातचीत के दौरान हर्ष भोगले ने कहा कि टेस्ट में आपके नंबर अच्छे हैं, लेकिन वनडे और टी20 क्रिकेट में आप इतने अच्छे क्यों नहीं हैं।

हर्ष भोगले के इस सवाल से पंत थोड़े गुस्से में नजर आए और कहते हैं कि सफेद गेंद के क्रिकेट में मेरे नंबर इतने खराब नहीं हैं, मैं अभी 24-25 साल का हूं, जब मैं 30 या 35 का रहूंगा तब तुलना कर लो, ठीक है। हर्ष भोगले और ऋषभ पंत के बीच एक ही बात इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Comment